अब दुनिया विनाश के सामने आ रही है, यह खतरनाक खतरा एक मजबूत गति में आ रहा है |Now the world is coming in front of destruction, this dangerous threat is coming in a strong pace

अब दुनिया विनाश के सामने आ रही है, यह खतरनाक खतरा एक मजबूत गति में आ रहा है



जब तक जाने के लिए लड़ाई धीरे-धीरे बढ़ रही है। क्योंकि हू हू द्वारा हताहतों की संख्या भी बढ़ रही है। हर किसी के जीवन के बारे में चिंता मत करो। इस बीच, नासा के वैज्ञानिकों ने भविष्यवाणी की है कि इस साल 3 नवंबर को, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव भयंकर खतरे के सामने आने जा रहा है। नासा ने कहा कि आकाश से आने वाला क्षुद्रग्रह पृथ्वी से आता है। हाल ही में, आंकड़ों की सूचना मिली है कि इस क्षुद्रग्रह के साथ, दुनिया के कॉपर के पास 0.41 प्रतिशत मौका है। रिपोर्ट के मुताबिक, नासा के वैज्ञानिकों ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव का एक ग्रह 0.002 किमी (लगभग 6.5 फीट), पृथ्वी के बहुत करीब होगा। 2018 में पहली बार, इस क्षुद्रग्रह की पहचान कैलिफ़ोर्निया के पालोमोर अवलोकन में की गई थी। 


नासा ने यह भी कहा कि इस क्षुद्रग्रह के कारण तीन प्रभाव हो सकते हैं। लेकिन अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने 21 टिप्पणियों के आधार पर कुल 12.9 68 दिनों के लिए 12.9 68 दिन निर्धारित किए हैं। और उनके अध्ययन में, रिपोर्ट को सार्वजनिक रूप से देखा गया है कि इस क्षुद्रग्रह को पृथ्वी पर गहरा असर नहीं पड़ेगा। पिछले हफ्ते, चार विल्लर के वाहन के आकार का क्षुद्रग्रह पृथ्वी के बहुत करीब था। आश्चर्य यह है कि क्षुद्रग्रह के बाद, विज्ञान के बारे में पता चला। बाद में नासा ने कहा कि क्षुद्रग्रह ने दक्षिण हिंद महासागर में 2,950 किमी रविवार को भारतीय समय तक 9.38 रुपये दिए हैं। लेकिन नवंबर में, पृथ्वी की ओर आने वाले क्षुद्रग्रह दुनिया में गिर जाएंगे, और यदि ऐसा नहीं होता है, तो दुनिया बहुत करीब होगी। हालांकि, अगर पृथ्वी के साथ इतना बड़ा क्षुद्रग्रह संघर्ष है, तो यह डर है कि नुकसान का नुकसान हो सकता है। जैसे सुनामी, भूकंप, प्राकृतिक आपदाएं हो सकती हैं। 

Post a Comment

नया पेज पुराने